Online/Offline Marketing & Supporting System +91 8109108219, 8349555700
default-logo

प्यारेलाल यादव स्कूल में मना वार्षिकोत्सव

रायपुर। प्यारेलाल यादव शासकीय हिन्दू उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में वाष्र्ािकोत्सव व पुरस्कार वितरण समारोह सम्पन्न् बीते दिनों संपन्न् हुआ। इस दौरान मुख्य अतिथि शहर की प्रथम महिला दीप्ति दुबे ने अपनी गरिमामयी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। कार्यक्रम की अध्यक्षता शाला विकास समिति के पूर्व अध्यक्ष सुनील शर्मा ने की।

annual function in pyaare lal yadav goverment school raipur ncc 1

 

कार्यक्रम में शाला की प्रभारी प्राचार्य रेखा साहू समेत सभी श्ािक्षक उपस्थित रहे। संचालन व्यवस्था आशा शर्मा ने किया। कार्यक्रम में वर्षभर विभिन्न् गतिविध्ाियों और एनएसएस, एनसीसी, साहित्यक, सांस्कृतिक, चित्रकला आदि में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्रों की प्रतिभा को मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि दिप्ती दुबे ने इन प्रतिभाशाली छात्रों की पुरस्कार देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। वहीं पूर्व शाला विकास समिति के अध्यक्ष सुनील शर्मा  ने इस समारोह के लिए भूरी-भूरी प्रसंशा कर छात्रों को पढ़ाई करने के लिए प्रोत्साहित किया।

 

annual function in pyaare lal yadav goverment school raipur ncc 3 new

 

 

उन्होंने मुख्य अतिथि का इस भव्य कार्यक्रम में उपस्थित होने और अपना समय देने के लिये आभार व्यक्त किया। संस्था में प्रतिभावान छात्रा की कमी नहीं है, उन्हें सम्मानित और पुरुस्कृत करना विद्यालय का महत्वपूर्ण दायित्व हैं, जिसका निर्वहन प्रतिवर्ष विद्यालय द्वारा किया जाता है।
मुख्य अतिथि दुबे ने छात्रों की प्रतिभा को निखारने के लिये कठोर प्रयत्न करने की कामना की ताकि वे राज्य और देश का नाम गौरवान्वित कर सके। वे इस संस्था में आकर गौरवान्वित महसूस कर रहीं हैं। कहा कि यहां के छात्रांे में प्रतिभा कूट-कूट के भरी है और आज मुझे सम्मानित करते हुये गर्व हो रहा है। साथ ही उन्हें यदि कोई भी समस्या आती तो वे उन्हे बेझिझक मदद करने के लिए तत्पर रहेंगी।

 

annual function in pyaare lal yadav goverment school raipur ncc 2

About the Author

Leave a Reply

*

captcha *