Online/Offline Marketing & Supporting System +91 8109108219, 8349555700
default-logo

जारी है समाज के लिए बेहतर करने का सिलसिला

 

▪ जेसीआई रायपुर संगवारी के 2018 के पदाधिकारियों और कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न।
▪ गरिमामय आयोजन में जेसीआई मेंबर्स ने लिया सामाजिक उत्थान के लिए बेहतर सहभागिता का संकल्प।

 

रायपुर स्मार्ट सिटी। जेसीआई रायपुर संगवारी के 2018 के लिए नए अध्यक्ष जेसी श्री हेमंत लहेजा बनाए गए हैं। वे 2017 के अध्यक्ष जेसी श्री सुभाष साहू का स्थान लेंगे। ज्ञात हो कि श्री लहेजा ने गत वर्ष सचिव की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को बखूबी पूरा किया, जिसके बाद उन्हें अध्यक्ष जैसी बड़ी जिम्मेदारी दी गयी है। जेसीस श्री लहेजा ने गरिमामय समारोह में शपथ ग्रहण किया। इस अवसर पर जेसीआई के तमाम सीनियर और नवागत सदस्य मौजूद थे।

 

जेसीआई रायपुर संगवारी-2018 के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों, कार्यकारिणी और नए जेसीआई सदस्यों ने 16 दिसम्बर की शाम गरिमामय आयोजन में शपथ लिया। शपथ अधिकारी जोन-9 के पूर्व जोन अध्यक्ष जेसीआई सीनेटर श्री अमिताभ दुबे ने नये सदस्यों को शपथ दिलाई।

 

 

2018 के लिए नव निर्वाचित अध्यक्ष जेसी हेमंत लहेजा ने अपने कार्यकारणी सदस्यों को शपथ दिलाई।

 

 

इस मौके मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रायपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री संजय श्रीवास्तव ने अपने उद्बोधन में कहा कि जेसीआई रायपुर संगवारी सचमुच एक ऐसी संस्था है, जिसकी भूमिका पर्सनालिटी डेवेलपमेंट कॉलेज जैसी है। व्यक्तित्व विकास, उद्यमिता प्रोत्साहन और समाजसेवा के क्षेत्र में जेसीआई रायपुर संगवारी ने जिस संजीदगी के साथ अपनी भूमिका दर्ज कराई है, वह निसन्देह प्रशंसनीय है। उन्होंने जेसीआई रायपुर संगवारी-2017 के अध्यक्ष जेसी श्री सुभाष साहू और उनकी टीम को बधाई दी, कि वे विगत वर्ष कई उपलब्धिपूर्ण कार्यों को मूर्तरूप देने में सफल रहे। मुख्य अतिथि श्री श्रीवास्तव ने जेसीआई रायपुर संगवारी-2018 के नवनिर्वाचित अध्यक्ष जेसी हेमंत लहेजा और उनकी नई टीम के प्रति भी शुभकामनाएं व्यक्त की, और कहा कि समाज के लिए बेहतर करने का यह सिलसिला 2018 में भी अनवरत जारी रहेगा।

 

jci raipur event 1

 

की-नोट स्पीकर के रूप में मौजूद जेसीआई सीनेटर श्री राजेश अग्रवाल ने कहा, कि यह एक ऐसी संस्था है, जिसकी बारे में व्यक्ति तब तक सही अनुमान नही लगा सकता, जब तक वह स्वयं इस परिवार का हिस्सा नही बन जाता। श्री अग्रवाल ने कहा, कि यकीनन इस परिवार के बारे में जितनी कल्पना बाहर से की जाती है, वह भीतर आने के बाद दोगुनी हो जाती है। श्री अग्रवाल ने जेसीआई द्वारा किये जा रहे समाजहितैषी कार्यों को रेखांकित किया।

 

शपथ अधिकारी श्री अमिताभ दुबे ने अपने संबोधन में नए सदस्यों को जेसीआई के कार्यप्रणाली और इसके इतिहास की विस्तृत जानकारी दी।
जेसीआई रायपुर संगवारी-2017 के अध्यक्ष जेसी सुभाष साहू ने नए अध्यक्ष जेसी हेमंत लहेजा के साथ नई कार्यकारिणी का भी स्वागत किया। श्री साहू ने अपने कार्यकाल में किये गए कार्यों के लिए अपनी टीम, सीनियर्स और अन्य सभी सहयोगियों के प्रति आभार भी व्यक्त किया।

 

jci raipur event 2

 

जेसीआई रायपुर संगवारी-2017 के सचिव के रूप में जेसी हेमंत लहेजा विगत वर्ष की गतिविधियों की विस्तार से जानकारी दी।
उन्होंने अपनी कार्यकारिणी के प्रति आशा व्यक्त करते हुए कहा, कि 2018 में भी जेसीआई रायपुर संगवारी उपलब्धियों का कीर्तिमान रचेगा। ज्ञात हो कि इस वर्ष 25 नए सदस्यों ने शपथ लेकर संस्था में अपनी सहभागिता दर्ज कराई है। कार्यक्रम का संचालन जेसी श्रद्धा नायक और जेसी सुनील अल्यानी ने किया।

 

जेसीआई रायपुर संगवारी-2018 के सचिव के रूप में जेसी श्रद्धा नायक ने आभार भी प्रकट किया।

 

इस मौके पर प्रमुख रूप से जेसीआई रायपुर संगवारी के चैप्टर इंचार्ज जेसी श्री अखिलेश शर्मा, जेसीआरटी-2017 पूजा लहेजा, जेसीआरटी-2018 कल्याणी साहू, सीनियर मेंबर्स जेसी राम खटवानी, जेसी जितेंद्र नियाल, जेसी प्रकाश डे, जेसी मोहित बाजपेयी, जेसी सुशील खटवानी, जेसी शेखर सिन्हा, जेसी हितेंद्र साहू, जेसी सूरज बजाज, जेसी कौशल विश्वकर्मा, जेसी नारद निषाद तथा जेसी पीके साहू उपस्थित थे।

 

-श्री विनोद डोंगरे की ओर से भेजे गए व्हाट्सएप संदेश से जारी।

About the Author

Leave a Reply

*

captcha *