Online/Offline Marketing & Supporting System +91 8109108219, 8349555700
default-logo

लड़की की ज़िद ऐसी…परिवार से लेकर फ़िल्म स्टार हुए मजबूर

रायपुर ( स्मार्ट सिटी ) . चौकिए नहीं… ये सच है कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की एक नाबालिग़ लड़की की ज़िद के आगे मुम्बई की पुलिस को फ़िल्म स्टार वरुण धवन से बात कर उन्हें लड़की से मिलने के लिए बुलाना पड़ा।

actor varun dhavan twitter account and post for aditi

वरुण को जब अपनी एक प्यारी सी फैंस की हरकतों का पता चला तो वो खुद को रोक नहीं सके। उसकी ज़िद ऐसी कि उन्होंने करीब एक घंटे साथ बिताया और सेल्फ़ी भी ली। वरुण ने उसे कहा कि “आपने जो कदम उठाया है वह बिल्कुल सही नहीं है। ऐसा करने से अपनों को तकलीफ होती है, ख़ासकर मम्मी-पापा को।”

दरअसल बीते कुछ दिनों पहले इस लड़की ने अपने फ़ेवरेट स्टार से मिलने के लिए जो तरीका अपनाया उसे सुन कर आप भी दंग रह जाएंगे…

Twitter post Screenshot_2017-06-13-04-00-21

17 वर्षीय अदिति सुराना घर से बिना बताए मुम्बई पहुँच गई। इस बीच घबराए माता-पिता ने अपनी बच्ची की गुमशुदगी की सूचना थाने में दर्ज कराई, काफी खोजबीन के बाद जब कहीं कुछ पता नहीं चला तब मुम्बई से पुलिस टीम ने फोन किया। पता चला कि वह मुम्बई में है। मुम्बई में पूछताछ के दौरान अदिती ने बताया कि वह अपने पसन्दीदा फ़िल्म अभिनेता वरुण धवन से मिलने आई है और उनसे मिले बिना नहीं जायेगी। लड़की की ज़िद के आगे जब पुलिस ने अभिनेता वरुण से बात की तो उन्होंने मिलने के लिए रजामन्दी दी। इस बीच माता पिता भी बच्ची को लेने रवाना हो चुके थे और पुलिस की मदद से अदिती वरुण से मिलने में कामयाब हुई।

फिलहाल अदिती रायपुर में है। वरुण को जब पता चला की वह घर पहुँच गयी है तो उन्होंने ट्विटर पर आभार जताते हुए ख़ुशी का इजहार किया।

actor varun dhavan twitter account and post for aditi

 

इन्हें भी पढ़े…

इन बातों का रखेंगे ध्यान तो कभी नहीं होंगे ठगी के शिकार

…तो इस तरह फिर से बसा सकते हैं किसी की खुशहाल ज़िन्दगी

एक ऐसा जहाँ… हर इंसान के पास बराबर का मौका

आज ही अपने परिवार को दें ये जरूरी जानकारी…

25 दूल्हों की बारात शहर में निकली एकसाथ…

हादसे के बाद हिन्दू मुस्लिम एकता की मिसाल…

चिश्तिया रंग में डूब गए सारे दीवाने ख्वाजा की महफ़िल में

महंगा मोबाईल खरीदना हुआ अब और भी आसान

About the Author

Leave a Reply

*

captcha *